Earnings of Team India players increased

बढ़ी टीम इंडिया के खिलाड़ियों की कमाई, ये है सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट

Pic Credit : Zee Business

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी काफी अमीर हैं। अब वे और भी अमीर होने वाले हैं। क्योकि बीसीसीआई उनकी कमाई में इजाफा करने जा रहा हैं।

Pic Credit : The Indian Express

बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की 21 दिसंबर को होने वाली बैठक के दौरान 2022-23 सीजन के लिए सेन्ट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट को अंतिम रूप दिया जाएगा।

Pic Credit : Hindustan

खबर है कि अजिंक्य रहाणे और ईशांत शर्मा को लिस्ट से हटाया जाएगा, जबकि शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव को प्रोमोट किया जाएगा।

Pic Credit : Sportskeeda Hindi

टीम इंडिया की टी20 टीम के होने वाले कप्तान हार्दिक पांड्या को लिस्ट में ग्रुप सी से ग्रुप बी में प्रोमोशन मिलने की संभावना है।

Pic Credit : Sportskeeda Hindi

बता दें बीसीसीआई चार वर्गों में टीम इंडिया के खिलाड़ियों को केंद्रीय अनुबंध देता है, जिसमें ए प्लस, ग्रुप ए, ग्रुप बी और ग्रुप सी शामिल है।

Pic Credit : Sportskeeda Hindi

इन ग्रुप्स में ए प्लस ग्रेड के खिलाड़ी को सात करोड़ रुपये सालाना, ग्रुप ए को पांच करोड़ रुपये, ग्रुप बी को तीन करोड़ रुपये, और ग्रुप सी एक करोड़ रुपये मिलते हैं।

Pic Credit : Sportskeeda Hindi

एक अधिकारी ने कहा, ‘सूर्यकुमार ग्रुप सी में है, लेकिन पिछले एक साल के प्रदर्शन के बूते ग्रुप ए नहीं तो कम से कम ग्रुप बी में उनका प्रोमोशन होगा।

Pic Credit : News18 Hindi

सूर्यकुमार यादव आईसीसी की मौजूदा टी20 अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में टॉप बल्लेबाज हैं और वह ए ग्रेड में जगह पाने के हकदार भी हैं।

Pic Credit : Navbharat Times

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.