Esha Gupta ने भगवान शिव को किया शर्मसार, वर्कआउट के दौरान...

Esha Gupta Brutally Trolled

Image Source - Social Media

By Naya India

White Lightning

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने बोल्ड एंड सेक्सी वीडियो और फोटोज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. ईशा इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं इस बात में कोई दो राय नहीं हैं. 

White Lightning

एक्ट्रेस अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान भी रखती हैं इसके लिए वो नियमित रूप से वर्कआउट रहती हैं जो फैंस को काफी पसंद भी आते हैं. 

White Lightning

एक्ट्रेस के फैंस को उनके वर्कआउट वीडियो पर नहीं, बल्कि वीडियो को शेयर करने के लिए जो गाना इस्तेमाल किया है उस पर आपत्ति हो रही है और उनका कहना है कि इससे उनकी आस्था को ठेस पहुंच रही है. 

White Lightning

दरअसल, ईशा ने जिम से अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है जिसमें दिख रहा है कि ईशा लैग स्ट्रेच कर रही हैं और एक शख्स उनके ऊपर से बैक फ्लिप मार रहा है. 

White Lightning

एक्ट्रेस का इंटेस वर्कआउट लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन गाना नहीं. वीडियो शेयर करते हुए ईशा ने महादेव यानी भगवान शिव के गाने का इस्तेमाल किया है जिससे फैंस थोड़ा नाखुश हैं. 

White Lightning

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इस सॉन्ग को क्यों यूज़ करते हो भगवान के सॉन्ग ऐसे वीडियो के लिए नहीं होते. इसलिए प्लीज़ भगवान की इज्ज़त करें'. 

White Lightning

gagansingh_gani ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये ही सॉन्ग मिला था'.  anurudhpanday ने लिखा, 'शर्म करो ऐसे वीडियो डालने में शिव जी का गाना..'

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.