BOLLYWOOD 

तेलंगाना सरकार ने RRR की टिकट की महंगी, लेकिन क्यों

 एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'RRR' आखिरकार कुछ दिनों में दुनिया भर में रिलीज होगी क्योंकि तेलंगाना सरकार ने फिल्म के लिए टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी की अनुमति दी है।

तेलंगाना सरकार ने 'आरआरआर' के लिए कीमतों में वृद्धि करने और विशेष टिकट की कीमतें तय करने पर सहमति व्यक्त की है, जो फिल्म की रिलीज की तारीख से दस दिनों के लिए लागू होगी।

 उसके बाद, सामान्य टिकट की कीमतें नियमों के अनुसार लागू होनी चाहिए। तेलंगाना सरकार ने पहले दस दिनों के लिए सुबह 7 बजे से 1 बजे तक पांच शो प्रदर्शित करने के लिए हरी झंडी दी।

25 मार्च से शुरू होने वाले मल्टीप्लेक्स में 3 दिनों के लिए 70 रुपये और 100 रुपये (सामान्य और झुकनेवाला) अतिरिक्त और अगले सात दिनों के लिए 50 रुपये अतिरिक्त होंगे, जिससे बहुप्रतीक्षित फिल्म को बढ़ावा मिलेगा।

एसी सिंगल स्क्रीन के मामले में, फिल्म की रिलीज के तीन दिनों के लिए 50 रुपये और अगले सात दिनों के लिए 30 रुपये की अतिरिक्त फीस की अनुमति होगी।

आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा एक नया सरकारी आदेश जारी करने के दो दिन बाद, तेलंगाना के पहले सप्ताहांत के लिए 'आरआरआर' में अतिरिक्त दरें दिखाई देंगी।

राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अन्य अभिनीत 'आरआरआर' 25 मार्च को दुनिया भर की कई भाषाओं में प्रदर्शित होगी।

देखें वीडियो

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching