Hardik Pandya warns Sri Lanka

श्रीलंका को Hardik Pandya ने दी चेतावनी, 'जंगल भी हमारा राज भी हमारा'

Pic Credit- India Today

टीम इंडिया और श्रीलंका के खिलाफ 3 जनवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Pic Credit-The Indian Express

इस सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह सीरीज में हार्दिक पांड्या कप्तानी करते दिखाई देंगे।

Pic Credit-The Indian Express

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन 27 दिसंबर तक किया जा सकता हैं। इससे पहले हार्दिक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

Twitter- hardik pandya

वीडियो में हार्दिक स्टेडियम में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि जंगल हमारा है, तो राज भी हमारा होगा।

Twitter- hardik pandya

वीडियो के अंत में सीरीज के लिए पोस्टर भी दिखाया गया जिसमें एक तरफ श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका और दूसरी तरफ हार्दिक थे।

Twitter- hardik pandya

हार्दिक टीम इंडिया के लिए पहले भी कप्तानी कर चुके हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज, आयरलैंड और जिम्बाब्वे टूर पर टीम की कमान संभाली है।

Pic Credit-India Today

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम को एशिया कप के सुपर-4 में पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

Pic Credit-India Today

यही नहीं रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार गई थी।

Pic Credit-India Today

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.