फिल्म भेड़िया का खौफनाक टीजर हुआ रिलीज, सीन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Source : Social Media

Teaser release of film Bhediya

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सैनन की आने वाली फिल्म भेड़िया का टीजर रिलीज हो गया है। भेड़िया के टीजर में भेड़िया के साथ ही कुछ वीएफएक्स और जोरदार बैकग्राउंड रैप सुनने को मिलता है।

वहीं ये भी दिखाया गया है कि भेड़िया कैसे इस कहानी का हीरो है। रात में जंगलों के बीच भागते वरुण और आग के रूप में बनता भेड़िया इसकी दमदार वीएफएक्स को दर्शाता है। 

पूरे टीजर में एक रैप के जरिए जंगल में भेड़‍िए की मौजूदगी और मजबूरी को दर्शाया गया है। है। टीजर से पता चलता है कि फ‍िल्‍म की कहानी एक जंगल पर बेस्‍ड है 

जहां एक रिजॉर्ट है। जाहिर से उसमें गेस्‍ट ठहरे होंगे और भेड़ि‍या इस फ‍िल्‍म में कई लोगों को अपना शिकार बनाएगा। टीजर वीडियो के एक सीन से यह साबित भी होता है। 

जिसमें भेड़‍िया किसी शख्‍स के शिकार के लिए उसके पीछे दौड़ रहा है। भेड़‍िया के जरिए वरुण धवन बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करना चाहते हैं।

कुछ यूजर फ‍िल्‍म की कहानी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स ने लिखा कि यह फ‍िल्‍म बॉलीवुड में वरुण धवन के 10 साल सेलिब्रेट करने के लिए बेहतरीन होगी। 

मैडॉक फिल्मस ने भेड़‍िया को तैयार किया है। फ‍िल्‍म का ट्रेलर 19 अक्‍टूबर को रिलीज किया जाएगा। फैंस वरुण की इस फ‍िल्‍म को लेकर उत्‍साहित हैं। 

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.