पाकिस्तान में छाए कोहली, फैंस विराट से कर रहे ये मांग

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी विराट के काफी फैंस हैं।

White Lightning

इसका नजारा पाकिस्तान सुपर लीग में भी देखने को मिला, जहां विराट न होते हुए भी छा गए। पीएसएल के सातवें सीजन के एक मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स का सामना मुल्तान सुल्तांस की टीम से हुआ। 

White Lightning

इस मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस की पारी के 12वें ओवर में स्टेडियम में विराट की तस्वीर को देखकर पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया हिल गई।

White Lightning

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के स्टैंड में बैठा दर्शक अपने हाथों में विराट की बड़ी पोस्टर लिए हुए नजर आया, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

White Lightning

पोस्टर से पता चल रहा था कि फैन विराट से कहना चाह रहा था कि वह पूर्व भारतीय कप्तान को पाकिस्तान में शतक बनाते हुए देखना चाहते हैं।

White Lightning

पोस्टर में विराट टीम इंडिया की जर्सी में अपने ब्रैंडेड बल्ले से शॉट खेलते दिख रहे हैं। पोस्टर में लिखा था, 'विराट कोहली, मैं आपको पाकिस्तान में शतक लगाते हुए देखना चाहता हूं।'

White Lightning

दरअसल, विराट के फैन बीते 2 साल से भी ज्यादा समय से उनके 71वें इंटरनेशनल शतक का इंतजार कर रहे हैं। विराट के 71वें इंटरनेशनल शतक को लेकर हाल में पाकिस्तान में दुआएं भी मांगी गई थी।

White Lightning

पूर्व कप्तान ने अपने करियर में अब तक एक बार भी पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है क्योंकि 2008 में विराट के डेब्यू के बाद से भारतीय टीम ने बाइलेटरल सीरीज के लिए एक बार भी पाकिस्तान दौरे पर नहीं गई है।

White Lightning

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching