BCCI हुआ सख्त - विराट के शतक में छायेगी मायूसी

विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ जारी टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है, लेकिन पूर्व कप्तान मार्च में आगामी 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी करेंगे।

भारत और श्रीलंका के बीच 4 मार्च से मोहाली के पीसीए स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। विराट कोहली के लिए ये मैच खास बनने जा रहा है, क्योंकि वह अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे।

इस मुकाबले से पहले दर्शकों की लिए बुरी खबर सामने आई है। मोहाली टेस्ट के लिए बीसीसीआई ने दर्शकों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी है। 

से में 4 मार्च से शुरू होने वाला यह मैच बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा। बीसीसीआई के इस फैसले से कुछ फैंस काफी नाराज हैं और बीसीसीआई के इस फैसले की कड़ी आलोचना की है। 

फैंस का कहना है कि भारतीय टीम कई मैचों में फैंस की मौजूदगी में खेल रही है, यहां तक कि बेंगलुरु में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति दी गई है।

जबकि यह भी ध्यान में रखा गया है कि अधिकांश भारतीय खिलाड़ी दूसरे टेस्ट की समाप्ति के बाद इसी बायोबबल से ही अपनी आईपीएल टीम के साथ जुड़ेंगे।

आरपी सिंगला ने शनिवार को पीटीआई-भाषा से कहा, हां, टेस्ट मैच के लिए ड्यूटी पर मौजूद लोगों के अलावा, हम बीसीसीआई के निर्देश के अनुसार किसी भी सामान्य दर्शक को अनुमति नहीं दे रहे हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच में 50 प्रतिशत तक दर्शकों को मैदान पर आने की अनुमति दी गई है। 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching