भुवी ने छोड़ा कैच तो रोहित शर्मा में रोहित शर्मा ने मार दी लात

भारत-वेस्टइंडीज के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में 18 फरवरी को खेला गया। इस मैच को टीम इंडिया ने 8 रनों से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

यह घटना तब घटी जब 16वें ओवर के दौरान तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंदबाजी के दौरान आतिशी बल्लेबाजी कर रहे रोवमैन पॉवेल का कैच छोड़ा।

भुवनेश्वर कुमार के 16वें ओवर की पांचवी गेंद पर पॉवेल बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में गेंद को हवा में मार बैठे। इस कैच को पकड़ने के लिए भुवी ने काफी लेट रिएक्ट किया जिस वजह से वह गेंद को पकड़ नहीं पाए।

इस कैच को पकड़ने के लिए विकेट कीपर ऋषभ पंत और कप्तान रोहित शर्मा खुद आ रहे थे मगर गेंदबाज की कॉल के बाद दोनों खिलाड़ी दूर ही रुक गए।

जैसे ही भुवनेश्वर कुमार ने कैच टपकाया गुस्साए रोहित शर्मा ने गेंद को लात मार दी। रोहित शर्मा का यह गुस्सा देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक फैन ने कहा कि रोहित शर्मा का अनादर नहीं।

लेकिन सोचिए अगर वह विराट कोहली होते। क्रिकेट ट्विटर पागल हो गया होता। वहीं मैदान पर मौजूद कई दर्शक इस कैच के छूटने के बाद काफी हैरान दिखें।

भुवी ने जब पॉवेल का कैच टपकाया उस समय यह विंडीज बल्लेबाज 23 गेंदों पर 39 रनों पर खेल रहे था। मगर इस अनुभवी गेंदबाज ने अपनी गलती को 19वें ओवर में सुधाराते हुए टीम इंडिया को जीत दिलाई।

भुवी ने अपने आखिरी ओवर में मात्र चार रन खर्च कर मैच पलट दिया। इस ओवर में उन्होंने पूरन का विकेट भी झटका था।

देखें VIDEO

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching