IND vs ENG New Opener For Test Series 

अरे! ये क्या कर दिया रोहित भाई, पांचवें टेस्ट मैच में हुए टीम से बाहर

इंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले ऑफ स्पिनर आर अश्विन कोरोना संक्रमित पाए गए, जबकि छुट्टियां बिताने के बाद घर लौटे विराट कोहली भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

इसके अलावा अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को कोरोना संक्रमित पाया गया, जिसके कारण वे वार्मअप मैच के दूसरे और तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे।

रोहित की कोविड 19 रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट शनिवार 25 जून को पॉजिटिव आई। इस तरह एक साल के बाद भी इस पांचवें टेस्ट मैच पर कोरोना का साया मंडराने लगा है।

वहीं, कप्तान रोहित शर्मा के इस आखिरी टेस्ट मैच से बाहर होने की उम्मीद है। हालांकि, बीसीसीआई की मेडिकल टीम आज उनका आरटी-पीसीआर टेस्ट कराएगी।

अगर इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो वे निश्चित रूप से आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे, क्योंकि कोरोना से उबरने के लिए करीब दो सप्ताह का समय लग जाता है। 

अगर रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम के एजबेस्टन में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच में नहीं खेलते हैं तो उनकी अनुपस्थिति में विराट कोहली कप्तान के तौर पर सीरीज को पूरा कर सकते हैं।

 क्योंकि पिछली बार विराट ही टीम के कप्तान थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में कप्तानी से इस्तीफा दिया था।

ऐसे में अगर रोहित बाहर हो जाते हैं तो फिर शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा, ये देखने वाली बात होगी। माना जा रहा है कि श्रीकर भरत से टीम इंडिया ओपनिंग करा सकती है।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.