7:30 नहीं 7 बजे शुरू होगा मैच, जानिए कब, कहां और कैसे देखें...

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 की नाकामी को पीछे छोड़ते हुए भारतीय क्रिकेट टीम अब नए कप्तान रोहित शर्मा और नए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में एक नई शुरुआत करने उतरेगी।

टी-20 वर्ल्ड कप 2021

इस कड़ी में भारतीय टीम आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में न्यूजीलैंड के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलेगी। इस मैच में टीम इंडिया के पास न्यूजीलैंड को हराकर टी20 वर्ल्ड कप की हार का बदला लेने का मौका है। 

सवाई मानसिंह स्टेडियम

भारत की बात करें तो उसने भी अपने मुख्य खिलाड़ियों को इस सीरीज से आराम दिया है। इनमें विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे सीनियर खिलाड़ी शामिल हैं।

मुख्य खिलाड़ियों को आराम

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इनमें वेंकटेश अय्यर, आवेश खान, ऋतुराज गायकवाड़ और हर्षल पटेल जैसे खिलाड़ी हैं। 

युवा खिलाड़ियों को मौका

जयपुर के सवाई मानसिंह पिच पर बल्लेबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है। इस लिहाज से मैच में रनों की बारिश हो सकती है।

बल्लेबाजों के लिए मददगार

रात में तापमान कम हो सकता है और ऐसे में अधिक ओस की उम्मीद की जा रही है। इस लिहाज से टॉस जीतने वाली टीम पहले बॉलिंग करना पसंद करेगी।

Dew आने की उम्मीद

भारत और न्यूजीलैंड के बीच अबतक 17 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले हुए हैं, जिसमें से नौ मैच न्यूजीलैंड और आठ मैच भारत ने जीते हैं। 

न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

मैच का टाइमिंग

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी देखा जा सकता है।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching