भारतीय क्रिकेटर ने टीम इंडिया की इस खिलाड़ी को किया प्रपोज, देखे...

Indian cricketer proposed this player Team India

Image Source - Social Media

White Lightning

ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति को कर्नाटक के क्रिकेटर अर्जुन होयसला ने प्रपोज किया और अर्जुन होयसला ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस को दी.

White Lightning

सोशल मीडिया पर फैंस को यह तस्वीरें खूब पसंद आ रही है और अर्जुन होयसला ने अपने घुटनों पर बैठकर वेदा कृष्णामूर्ति को प्रपोज किया.

White Lightning

अर्जुन होयसला ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा की और उसने हां कह दिया है और अर्जुन ने पहाड़ों के बीच अपने प्यार का इजहार किया.

White Lightning

आपको बता दें कि अर्जुन होयसला ने साल 2016 में कर्नाटक के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू किया था और अर्जुन होयसला बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं.

White Lightning

वेदा कृष्णामूर्ति ने भी कुछ तस्वीरें शेयर की और जिसमें दोनों एक-दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते दिखाई दे रहे है और वेदा कृष्णामूर्ति मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और गेंदबाजी भी करती हैं.

White Lightning

वेदा कृष्णामूर्ति ने साल 2011 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था और वेदा कृष्णामूर्ति अभी तक टीम इंडिया के लिए 48 वनडे और 76 टी20 मैच खेल चुकी हैं.

White Lightning

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है और टीम इंडिया को पहले मैच में भले ही हार का सामना करना पड़ा है.

White Lightning

लेकिन एक भारतीय क्रिकेटर ने स्टार ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति का दिल जीत लिया है और वेदा कृष्णामूर्ति इंग्लैंड दौरे पर टीम का हिस्सा नहीं हैं.

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.