Rohit and Rahul Villan This Player

इस खिलाड़ी के साथ हो रही नाइंसाफी, रोहित के बाद अब राहुल भी बने विलेन

Pic Credit : Times of India

विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद अब केएल राहुल भी टीम इंडिया के एक खिलाड़ी के लिए विलेन बन गए हैं। और जिसने अकेले दम पर मैच जिताया।

Pic Credit : CricketAddictor

उसके बावजूद टीम इंडिया के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ने इस मैच विनर खिलाड़ी को और अचानक टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Pic Credit : OneIndia Hindi

केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर और तूफान खड़ा कर दिया है।

Pic Credit : Hindustan Times

चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया। और केएल राहुल के इस फैसले ने तूफान खड़ा कर दिया है।

Pic Credit : Hindustan Times

ऐसा इसलिए, क्योंकि पिछले ही टेस्ट मैच में कुलदीप यादव ने अपने दम पर भारत को 188 रनों से जीत दिलाई थी। और शानदार खेल दिखाया था।

Pic Credit : CricketAddictor

कुलदीप यादव ने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और कुल 8 विकेट लिए थे और 40 रन भी बनाए थे।

Pic Credit : Patrika

कुलदीप यादव को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' भी चुना गया था। और कुलदीप यादव ने पहली पारी में 5 विकेट और दूसरी पारी में 3 विकेट लिए थे।

Pic Credit : ESPNcricinfo

कुलदीप यादव हमेशा से ही टीम इंडिया में नाइंसाफी का शिकार होते रहे हैं। और ये ही कारण है कि 2017 में टेस्ट डेब्यू करने के बाद से सिर्फ 8 मैच ही खेल पाए हैं।

Pic Credit : Telegraph India

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.