IPL Auction में सबसे महंगे बिकेंगे श्रेयस अय्यर, RCB की कप्तानी...

मंगलवार को 2022 सीजन की मेगा नीलामी में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी की गई। बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होने वाली दो दिवसीय मेगा नीलामी में कुल 590 खिलाड़ियों की नीलामी होगी।

White Lightning

नीलामी के लिए पंजीकृत 590 खिलाड़ियों में से 228 कैप्ड , 355 अनकैप्ड और सात एसोसिएट नेशंस के खिलाड़ी हैं। नीलामी में मार्की खिलाड़ियों के सेट में कुल 10 खिलाड़ियों को रखा गया है।

White Lightning

रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, पैट कमिंस, क्विंटन डिकॉक, शिखर धवन, फ़ाफ़ डुप्लेसी, श्रेयस अय्यर, कैगिसो रबादा , मोहम्मद शमी और डेविड वॉर्नर बड़ी नीलामी की शुरुआत करने वाले मार्की सेट का हिस्सा होंगे।

White Lightning

आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा, श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स या रॉयल चैलजर्स बैगलोर के संभावित कप्तान हो सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि पंजाब उनकी ओर देख रहा होगा।

White Lightning

इस वीडियो में चोपड़ा ने आगे कहा कि ईशान किशन की अनुपस्थिति श्रेयस अय्यर को मार्की सूची में सबसे महंगा खिलाड़ी बना सकती है।

White Lightning

इस लिस्ट में सबसे महंगा अय्यर होगा, क्योंकि ईशान किशन नहीं है। अगर ईशान होता तो रस्साकशी हो सकती थी। अब, वे ईशान के लिए पैसा बचाएंगे और अय्यर के लिए पैसा अलग कर दिया जाएगा।

White Lightning

तीन सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी में रबाडा होंगे, और फिर क्विंटन डी कॉक या डेविड वॉर्नर में से एक सबसे महंगा विदेशी खिलाड़ी भी होगा। एक अच्छी संभावना है।

White Lightning

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching