CSK को बड़ा झटका, दीपक चाहर IPL 2022 से बाहर

CSK के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान लगी चोट के कारण आगामी आईपीएल के आधे सत्र में नहीं खेल पायेंगे.

बीसीसीआई ने चाहर के आठ हफ्तों तक खेल से बाहर रहने की संभावना है. बीसीसीआई सूत्र ने कहा, चाहर कम से कम आठ हफ्तों के लिये बाहर हैं जिसका मतलब है कि वह आइपीएल 2022 के आधे हिस्से में नहीं खेलेंगे.

आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू हो रहा है और चेन्नई सुपर किंग्स बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है जहां यह तेज गेंदबाज चोट से उबरने की प्रक्रिया में है.

दीपक चाहर को चेन्नई फ्रेंचाइजी ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था जो इस साल की आईपीएल नीलामी में सबसे मंहगे खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 में खेलते हुए उनकी दायीं जांघ के अगले हिस्से में चोट लगी जिसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 शृंखला से भी बाहर कर दिया गया जिसमें भारत ने 3-0 से जीत दर्ज की.

चाहर का अंतरराष्ट्रीय करियर अभी काफी छोटा ही है जिसमें उन्होंने सात वनडे और टी20 मैच खेले हैं और उन्होंने इनमें क्रमश: 10 और 26 विकेट झटके हैं.

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching