ये 3 खिलाड़ी बन सकते है CSK के अगले कप्तान

Off-White Arrow

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स IPL की सफल टीमों की लिस्ट में मुंबई इंडियंस के बाद दूसरे नंबर पर आती है.

हाल ही में CSK के मालिक एन श्रीनिवास ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बड़ा अपडेट दिया था कि धोनी नहीं चाहते है कि CSK टीम उन्हें एक बार फिर से रिटेन करे. 

धोनी नहीं चाहते कि CSK को उनपर बहुत ज्यादा पैसा बर्बाद नहीं करना चाहिए. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि महेंद्र सिंह धोनी जल्द ही IPL से भी संन्यास ले लेंगे.

धोनी के संन्यास के बाद ऐसे 3 खिलाड़ी हैं, जो चेन्नई सुपर किंग्स के अगले कप्तान बन सकते हैं. 

ऋतुराज गायकवाड़ ने IPL में शानदार प्रदर्शन कर सनसनी मचा रखी है. धोनी के बाद ये खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तान का प्रबल दावेदार नजर आ रहा है. 

रवींद्र जडेजा एमएस धोनी के रिटारमेंट के बाद सीएसके की कप्तानी के सबसे बड़े दावेदार बताए जाते हैं. वो फिलहाल जबर्दस्त फॉर्म में हैं और खुद धोनी भी उनपर पूरा भरोसा करते हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने फैसला किया है कि अब वह अपनी पुरानी IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़कर मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेंगे. 

डेविड वॉर्नर पर चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दांव लगा सकती है. डेविड वॉर्नर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हिट कप्तान साबित हो सकते हैं.

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching