सीएसके कप्तान एमएस धोनी ने IPL से पहले ही लगाई छक्कों-चौकों की बारिश  

भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी 40 साल की उम्र में अपने आईपीएल सीजन में अच्छी तरह से खेल सकते हैं।

धोनी का आईपीएल से एक धमाकेदार हस्ताक्षर करने का हर इरादा है, जो कि आईपीएल 2022 सीज़न से पहले सूरत में चल रहे सीएसके नेट्स में प्रदर्शित हो रहा है।

आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू होगा जिसमें धोनी की सीएसके पिछले साल की उपविजेता कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। धोनी को सूरत में नेट्स में कुछ बड़े शॉट लगाते हुए देखा गया।

 सोशल पर शेयर किए गए एक वीडियो में, सीएसके के विकेटकीपर को 3 बड़े शॉट मारते हुए देखा जा सकता है, जिसमें तीसरा शॉट एक हाथ से चलाए जाने वाला शॉट है, जो लंबा सफर तय करता है।

आईपीएल 2022 की शुरुआत के लिए केवल कुछ हफ़्ते के साथ, सीएसके के खिलाड़ियों ने केकेआर के खिलाफ अपने सीज़न ओपनर से पहले अपना अभ्यास शुरू कर दिया है।

सूरत में फैन्स ने सीएसके के खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया। प्रशंसकों को उस बस के बगल में खड़ा देखा गया जो सीएसके के खिलाड़ियों को अपने पसंदीदा क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लेकर आई थी।

इस बीच, आयरलैंड के तेज गेंदबाज जोश लिटिल को सीएसके ने आईपीएल 2022 के आगामी संस्करण के लिए नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया है।

क्रिकेट आयरलैंड ने ट्वीट किया जोश लिटिल को बधाई, जो विकास के अवसर पर आगे बढ़ रहे हैं चेन्नई सुपर किंग्स आगामी आईपीएल के शुरुआती चरण में है।

सीएसके के लिए नेट गेंदबाज के रूप में अनुभव शानदार होना चाहिए।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching