इस खिलाड़ी के लिए RCB खोलेगी अपना अंबार, 20 करोड़ भी...

IPL 2022 मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगुलरु में होने जा रहा है. इस बार खिलाड़ियों की किस्मत 10 टीमों के हाथों में होगी. इस बार कुल 590 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला इन 2 दिनों में होगा.

Arrow

आकाश चोपड़ा ने कहा है कि मेरे हिसाब से सबसे महंगे प्लेयर श्रेयस अय्यर होंगे. मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में इशान किशन नहीं हैं और इसीलिए मेरे हिसाब से श्रेयस अय्यर सबसे महंगे प्लेयर साबित होंगे.

Arrow

अगर इशान किशन भी लिस्ट में होते तो फिर मुकाबला रोचक होता. अब अय्यर के लिए खुलकर पैसे खर्च किए जाएंगे और इशान किशन के लिए रिजर्व करके रखा जाएगा. श्रेयस अय्यर केकेआर या आरसीबी के कप्तान बन सकते हैं. 

Arrow

आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर के आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बनने के भी संकेत दिए है. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है आरसीबी की टीम श्रेयस अय्यर को लगभग 20 करोड़ रुपये में खरीद सकती है.

Arrow

श्रेयस अय्यर का आईपीएल में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. श्रेयस अय्यर ने अभी तक आईपीएल में कुल 87 मुकाबले खेले हैं और 31.66 की औसत से 2375 रन बनाए हैं.

Arrow

श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं और अपनी कप्तानी में टीम को उन्होंने काफी सफलता भी दिलाई थी. हालांकि आने वाले सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिलीज कर दिया है.

Arrow

मार्की सेट में रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, पैट कमिंस, क्विंटन डि कॉक, शिखर धवन, फ़ाफ़ डुप्लेसी, श्रेयस अय्यर, कैगिसो रबाडा , मोहम्मद शमी और डेविड वॉर्नर को जगह मिली है.

Arrow

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching