धोनी की पहली पसंद इस ऑलराउंडर पर दांव लगाएगी CSK

IPL 2022

आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले मेगा ऑक्शन होगा, जिसमें दुनियाभर के खिलाड़ियों पर टीमें करोड़ों रुपये खर्च कर अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश करेंगी.

अगले सीजन सभी टीमें पूरी तरह बदलने वाली हैं. इसके पीछे कारण ये है कि आईपीएल में अगले साल से 8 की जगह 10 टीमें होने वाली हैं.

 पुरानी टीम सिर्फ 4 ही पुराने खिलाड़ियों को रिटेन कर पाएंगी. ऐसे में सभी फैंस की नजरें महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली सीएसके पर जरूर होंगी. 

आईपीएल मेगा ऑक्शन अगले साल होने वाला है, खासकर सीएसके की नजरें स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपने साथ शामिल करने पर होंगी. 

बता दें कि हर साल मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले हार्दिक को अगले साल ड्रॉप किया जा सकता है. ऐसे में हार्दिक को सीएसके अपने साथ शामिल जरूर करना चाहेगी. 

हार्दिक पांड्या धोनी के भी बेहद खास खिलाड़ियों में से एक हैं. हार्दिक ने धोनी की कप्तानी में ही भारत की टीम में डेब्यू किया था.

टी20 वर्ल्ड कप में भी ये खबर सामने आई थी कि हार्दिक के सेलेक्शन में धोनी का एक बड़ा हाथ रहा है नहीं तो बीसीसीआई उन्हें चोट से पूरी तरह ठीक होने के लिए वापस घर भेज रहा था. 

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल इतिहास में 92 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 27.33 की औसत और 153.91 की स्ट्राइक रेट से 1476 रन बनाए हैं. 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching