Mega Auction में इन प्लेयर्स को हर कीमत पर खरीदेगी RCB

Cross

आईपीएल एक ऐसा टूर्नामेंट है जहां लोगों को उत्साह, तनाव, रोमांच हर चीज देखने को मिल जाती है. आईपीएल दुनिया की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है.

Cross

आईपीएल रिटेंशन पूरा हो चुका है. अब सभी फैंस की निगाहें अगले साल होने वाले आईपीएल मेगा ऑक्शन पर हैं. आईपीएल रिटेंशन में टीमें सिर्फ चार खिलाड़ियों को ही ले सकती थी. 

Cross

ऐसे में मेगा ऑक्शन में सभी टीमें धाकड़ खिलाड़ियों को वापस अपने खेमें में शामिल करने के लिए उत्साहित हैं. आरसीबी की टीम इन दो खिलाड़ियों को अपने साथ जरूर जोड़ना चाहेगी.

Cross

भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेद्र चहल पहले खिलाड़ी हो सकते हैं जिन्हें आरसीबी मेगा ऑक्शन में खरीदेगी. चहल ने अकेले अपने दम पर आरसीबी को कई मैच जिताए हैं.

Cross

चहल गुगली पर बहुत ही जल्दी विकेट चटकाते हैं. आईपीएल 2021 में चहल ने धमाकेदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया था और उन्होंने 15 मैचों में 18 विकेट हासिल किए हैं. 

Cross

आरसीबी की तरफ से खेलने वाले हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा विकेट लिए थे, उन्होंने सीजन के 15 मैचों में 32 विकेट हासिल किए थे.

Cross

विकेट लेने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं और वो दोनों तरफ से स्विंग गेंदबाजी कर सकते हैं. उनके इसी प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला था.

Cross

आरसीबी के द्वारा जारी आईपीएल रिटेंशन की लिस्ट में 3 खतरनाक प्लेयर्स का नाम है. पहले नंबर पर पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को 15 करोड़ रुपये में रिटेन किया है.

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching