एक हार से बौखलाए मयंक अग्रवाल, अपने ही खिलाड़ियों पर भड़के...

पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार के लिए अपने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया.

केकेआर के लिए आंद्रे रसेल ने 31 गेंद में आठ छक्कों और दो चौकों से नाबाद 70 रन की पारी खेली और सैम बिलिंग्स के साथ उनकी पांचवें विकेट की 90 रन की अटूट साझेदारी की. 

मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद कहा, ‘हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. गेंद से शुरुआत में हमने अच्छी टक्कर दी लेकिन इसके बाद आंद्रे रसेल क्रीज पर उतरे और तूफानी बल्लेबाजी की.

इसके लिए उन्हें श्रेय जाता है. हमने 50 रन के आसपास उनके चार विकेट चटका दिए थे लेकिन रसेल ने मैच हमारे से छीन लिया. हमारे लिए काफी सकारात्मक पक्ष रहे.’

उन्होंने कहा, ‘यह 170 के आसपास का स्कोर खड़ा करने वाला विकेट था. मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन इसका फायदा नहीं उठा पाए, कुछ विकेट आसानी से गंवाए.

केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उन्होंने पंजाब किंग्स से इस तरह की वापसी की उम्मीद नहीं की थी. उन्होंने कहा, ‘हम स्तब्ध थे- हमने इस तरह की वापसी की उम्मीद नहीं की थी, विशेषकर पहले ही ओवर में विकेट गंवाने के बाद. 

लेकिन जब मैंने उन्हें अच्छी टाइमिंग के साथ रन बनाते हुए देखा तो सोचा कि मैं भी ऐसा कर सकता हूं.’ श्रेयस ने कहा कि टीम के अनुभवी स्पिनरों ने उनका काम आसान कर दिया.

उन्होंने कहा, ‘स्पिनरों ने मैदान पर मेरा काम आसान कर दिया. वे अपनी रणनीति के साथ उतरते हैं और टीम बैठक में वे पहले से ही अपनी योजनाएं तैयार रखते हैं. उन्हें पता है कि वे क्या कर रहे हैं.’

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching