इस खिलाड़ी में छुपा है आईपीएल की ट्रॉफी का राज, RCB में हुआ शामिल

आईपीएल 2022 बस कुछ ही दिन बाद शुरू होने वाला है. सभी के मन में एक ही सवाल है कि क्या इस बार आरसीबी टीम आईपीएल खिताब जीत पाएगी? 

विराट कोहली की टीम में एक ऐसा प्लेयर शामिल हुआ है, जो जिस भी टीम में रहा है, उसी टीम ने खिताब पर कब्जा किया है. इस खिलाड़ी ने चार आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की है, वो भी अलग-अलग टीमों में रहते हुए. 

आरसीबी ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में इस बार स्पिनर कर्ण शर्मा को अपने साथ जोड़ा है. कर्ण शर्मा घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं.

वह अब तक जिस भी टीम का हिस्सा रहे हैं. उसने खिताब पर कब्जा जमाया है. ऐसे में वह कोहली का अधूरा ख्बाव पूरा कर सकते हैं.

कर्ण शर्मा आरसीबी के लिए लकी चार्म बनकर आए हैं, जो आरसीबी को चैंपियन बना सकते हैं. आरसीबी ने अभी तक एक भी खिताब नहीं जीता है. 

 इस बार उनकी टीम में कई मैच विनर्स प्लेयर्स शामिल हैं, जो उन्हें ट्रॉफी दिला सकते हैं. कर्ण शर्मा ने चार बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है. 

साल 2016 में सनराइजर्स हैदराबाद ने खिताब जीता था. तब कर्ण शर्मा हैदराबाद का हिस्सा थे. उसके बाद 2017 में जब मुंबई इंडियंस खिताब जीता तब कर्ण शर्मा मुंबई टीम में शामिल थे. 

उसके बाद उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीद लिया था. चेन्नई के साथ उन्होंने 2018 और 2021 की आईपीएल ट्रॉफी जीती. 

अब आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 50 लाख रुपये की कीमत पर कर्ण शर्मा को आरसीबी ने अपने साथ जोड़ा है. अब देखने वाली बात ये होगी कि वह आरसीबी की किमस्त बदल पाते हैं या नहीं. 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching