नीलामी से पहले आ गयी सनराइजर्स हैदराबाद की IPL 2022 की नई जर्सी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग नीलामी 2022 में कई स्टार खिलाड़ियों पर लोगी लगाने के लिए तैयार है।

लेकिन टीम ने अपने फैंस को नीलामी से पहले ही बड़ी खुशखबरी दे दी है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन नई जर्सी के साथ मैदान पर उतरने के लिए तैयार है।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन दूसरा खिताब जीतने के इरादे से उतरेगी। SRH ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी फिर से डिजाइन की गई जर्सी की एक झलक साझा की।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी जर्सी के नारंगी और काले रंग को बरकरार रखा है लेकिन नया मॉडल पिछले साल की तुलना में काफी आकर्षक दिखता है।

SRH ने IPL 2022 के लिए एक नया थिंक टैंक चुना है, जिसमें क्रिकेट के अपार अनुभव के साथ कोच ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन, डेल स्टेन , साइमन कैटिच, हेमंग बदानी और टॉम मूडी हेड कोच हैं।

न्यूजीलैंड की नेशनल टीम के कप्तान केन विलियमसन की कप्तानी में इस टीम में युवा सितारे, जैसे उमरान मलिक और अब्दुल समद रिटेंड राईज़र्स हैं।

SRH ने ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान और भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को रिलीज कर दिया है। 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का पिछला सीजन बेहद खराब रहा था। टीम 14 मैच में से सिर्फ तीन में जीत दर्ज कर सकी थी और 11 में उसे हार का सामना करना पड़ा था।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching