हार्दिक पांड्या का वादा- कॉफी विद करण मेरे बारे में कुछ नेगेटिव नहीं..

Hardik Pandya Statement

IPL 2022 : RR vs GT

हार्दिक पंड्या के करियर में 'कॉफी विद करन' शो पर आना किसी बुरे सपने से कम नहीं था। हार्दिक ने इस शो के दौरान महिलाओं को लेकर कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिसको लेकर काफी विवाद छिड़ गया था। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इसके लिए उन्हें क्रिकेट से बैन भी किया था। हार्दिक खुद मानते हैं कि इस कॉन्ट्रोवर्सी ने उन्हें काफी मजबूत बनाया।

उन्होंने तब अपने बचपन के कोच जितेंद्र सिंह से वादा किया था कि इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद उनके बारे में वह कुछ नेगेटिव नहीं सुनेंगे।

अपनी कप्तानी में गुजरात टाइटन्स को खिताब जिताने वाले हार्दिक पांड्या को लेकर उनके बचपन के कोच जितेंद्र ने कहा, 'उसने मुझसे कहा था कि कोच इसके बाद आप मेरे बारे में कोई नेगेटिव बात नहीं सुनोगे।

राजस्थान रॉयल्स ने फाइनल मैच में गुजरात टाइटन्स के सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा था और गुजरात टाइटन्स ने इस लक्ष्य को 18.1 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर हासिल कर लिया था।

हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटन्स लीग राउंड में टॉप पर रहकर प्लेऑफ में पहुंची थी। इस टीम ने सबसे पहले प्लेऑफ का टिकट कटाया था।

हार्दिक पांड्या ने खिताबी मुकाबले में जबर्दस्त गेंदबाजी की थी और चार ओवर में महज 17 रन देकर तीन विकेट चटकाए थे। हार्दिक को फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच चुना गया।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching