सीएसके की जीत पक्की,यह बल्लेबाज शामिल हुआ सूरत कैंप में

गत चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स अपने दो प्रमुख खिलाड़ियों सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और आलराउंडर दीपक चाहर के चोटिल होने से जूझ रही है।

हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि सीएसके आईपीएल 2022 में चाहर की सेवाएं कब प्राप्त कर पाएगा, एमएस धोनी के सीएसके के लिए आखिरकार अच्छी खबर है।

क्योंकि युवा सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ बुधवार 16 मार्च को सूरत में चल रहे प्री-सीजन कैंप में शामिल हो गए थे।

सीएसके अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई में करेगी।

गायकवाड़ वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में कलाई में चोट लगने के बाद श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से चूक गए थे। सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने गायकवाड़ के सूरत आने की खबर पोस्ट की।

25 वर्षीय सलामी बल्लेबाज को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में पुनर्वास से गुजरना पड़ा और ऐसा लग रहा है कि वह सूरत में सीएसके के चल रहे पूर्व-टूर्नामेंट शिविर में शामिल होने के लिए समय पर ठीक हो गए हैं।

गायकवाड़ पिछले सीज़न में सीएसके के लिए न केवल स्टार बल्लेबाज रहे हैं, बल्कि वह टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे हैं क्योंकि उन्होंने 635 रन बनाए और टीम के ऑरेंज कैप भी हासिल की।

इस बीच, तेज गेंदबाज चाहर के दाएं क्वाड्रिसेप्स की चोट के कारण आईपीएल 2022 के पहले भाग से बाहर होने की उम्मीद है।

सीएसके के ऑलराउंडर को कोलकाता के ईडन गार्डन में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच तीसरे और अंतिम टी 20 आई के दौरान चोट लग गई थी।

हाल के घटनाक्रम के अनुसार, सीएसके स्टार चाहर के आठ सप्ताह के लिए बाहर होने की संभावना है।

ऐसे समय में जब सीएसके बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से चाहर की फिटनेस के बारे में अंतिम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है, पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने घायल तेज गेंदबाज के संभावित प्रतिस्थापन को चुना है।

देखें वीडियो

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching