सच्ची घटना पर आधारित काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' इस दिन होगी रिलीज...

Film Salaam Venky

Image Source - Social Media

White Lightning

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की आने वाली फिल्म 'सलाम वेंकी' की रिलीज़ डेट मेकर्स ने तय कर दी है। काजोल की फिल्म काफ़ी लम्बे वक़्त से चर्चा में बनी हुई थी। 

White Lightning

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की आने वाली फिल्म सलाम वेंकी 09 दिसंबर को रिलीज होगी। सलाम वेंकी का निर्माण सूरज सिंह की बीलाइव प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है।

White Lightning

रेवती के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में काजोल की मुख्य भूमिका है। काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म सलाम वेंकी का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज की जानकारी साझा की है। 

White Lightning

काजोल ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सलाम वेंकी आपके नजदीकी सिनेमाघरों में इस साल 09 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 

White Lightning

बताया जा रहा है कि सलाम वेंकी की कहानी जीवन की चुनौतियों का सामना करते समय एक मां की अविश्वसनीय ताकत की सच्ची कहानी पर आधारित है।

White Lightning

इस फिल्म का निर्देशन अदाकारा और निर्देशक रेवती कर रही हैं. फिल्म एक सच्ची कहानी और वास्तविक पात्रों से प्रेरित होकर मां सुजाता के इर्द-गिर्द घूमती है। 

White Lightning

काजोल अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली काजोल फिल्म 'सलाम वेंकी में सुजाता का रोल निभाती नज़र आएंगी। 

White Lightning

सलाम वेंकी की कहानी जीवन की चुनौतियों का सामना करते समय एक मां की अविश्वसनीय ताकत की सच्ची कहानी पर आधारित है।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.