करण कुंद्रा संग समंदर में रोमांस करती दिखी तेजस्वी प्रकाश

'बिग बॉस 15' की विनर तेजस्वी प्रकाश काफी समय से चर्चा में हैं. बिग बॉस का हिस्सा रहते हुए उनकी नजदीकियां करण कुंद्रा के साथ बढ़ी और दोनों का रिश्ता बदस्तूर जारी है. 

Arrow

करण कुंद्रा का अब तेजस्वी के साथ एक वीडियो में भी नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर सामने आ गया है. यह गाना तो एक सैड सॉन्ग होने वाला है, लेकिन दोनों की बॉन्डिंग कमाल की नजर आ रही है.

Arrow

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के गाने ‘रूला देती है’ का टीजर रिलीज हो गया है. इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण ने लिखा- गाने का टीजर रिलीज हो गया है.

Arrow

पूरा गाना 3rd March 12pm पर रिलीज होगा. इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया. 30 के इस वीडियो में करण के पहले शॉट में करण एक टूटे हुए आशिक की तरह दिखाई दे रहे हैं. 

Arrow

जिन्हें फ्लेशबैक में तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देते हैं. फैंस को करण और तेजस्वी का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है वे जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Arrow

बिग बॉस' सीजन 15 के ‘रूला देती है’ इस कपल का पहला प्रोजेक्ट है, जिसमें वे एक साथ नजर आएंगे. फैंस को लंबे समय से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक साथ देखने का इंतजार था। 

Arrow

इस जोड़ी ने 'बिग बॉस सीजन 15' के दौरान दर्शकों का दिल जीत लिया और अब उम्मीद है कि दर्शक इस गाने में भी उन्हें अपना भरपूर प्यार देंगे. 

Arrow

देखें VIDEO

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching