करीना कपूर ने 'विक्रम वेधा' को बताया एक ब्लॉकबस्टर, और कहा  ...

Shilpa Shetty

Image Source - Social Media

By Naya India

White Lightning

बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान ने अपने अभिनेता-पति सैफ अली खान और अभिनेता ऋतिक रोशन को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टैग कर उनकी जमकर तारीफ की है। 

White Lightning

 अभिनेत्री ने आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' को भी 'ब्लॉकबस्टर' बताया। करीना कपूर खान ने ऋतिक रोशन के साथ 'यादें', 'कभी खुशी कभी गम' और 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' जैसी फिल्मों में काम किया है।

White Lightning

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'विक्रम वेधा' फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, "सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ कहानी, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, क्या फिल्म है.. एक ब्लॉकबस्टर।'

White Lightning

'विक्रम वेधा' पुष्कर-गायत्री द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर है विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है। 

White Lightning

विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, इसमें सख्त पुलिस वाला विक्रम एक खूंखार गैंगस्टर वेधा की तलाश में उसका निकलता है।

White Lightning

'विक्रम वेधा' गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा फ्राइडे फिल्मवर्क्‍स एंड जियो स्टूडियोज और एक बाईएनओटी स्टूडियो प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है।

White Lightning

यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

White Lightning

भूषण कुमार और एस. शशिकांत और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। 'विक्रम वेधा' 30 सितंबर को दुनियाभर में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.