IPL 2022 में बिना नीलामी के ये 4 खिलाड़ी बनेंगे सीधे कप्तान

Plus

साल 2022 में आईपीएल पहले से ज्यादा रोमांचक होने जा रहा है, टी-20 लीग में 2 नई टीमें जुड़ चुकी हैं. अहमदाबाद और लखनऊ फ्रेंचाइजी की हाल में ही एंट्री हुई है.

Plus

जाहिर सी बात है कि जब टूर्नामेंट में 10 टीमें होंगी तो आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में फ्रेंचाइजी के मालिकों के बीच 'बिडिंग वॉर' छिड़नी तय है. 

Plus

ऐसे में कई खिलाड़ियों को शायद नीलामी से पहले ही खरीद लिया जाए ताकि उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी जा सके.

Plus

बीसीसीआई नई टीमों को कुछ प्लेयर्स पहले से खरीदने की छूट दे सकती है, ऐसे में ऑक्शन पूल से पहले कुछ खिलाड़ी कप्तान बन सकते हैं।

Plus

केएल राहुल अगले सीजन में दूसरे टीम से जुड़ सकते हैं क्योंकि वो पंजाब किंग्स को छोड़ने का मन बना रहे हैं, वह नई आईपीएल टीम के लिए फायदे का सौदा साबित हो सकते हैं.

Plus

श्रेयस अय्यर अगले साल किसी और टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं क्योंकि वो टीम को लीड करना चाहते हैं, अहमदाबाद टीम उनपर दांव खेल सकती है.

Plus

सनराइजर्स हैदराबाद डेविड वॉर्नर की विदाई तय है और अब कंगारू बल्लेबाज कह भी चुके हैं, ऐसे में अब वह नई टीम के साथ जुड़ सकते हैं।

Plus

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल इतिहास में 92 मुकाबले खेले हैं, मुंबई ने उन्हें छोड़ का मन बना लिया हैं। तो अगली साल वह किसी टीम की कमान भी संभालते नजर आ सकते हैं।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching