जानिए कैसी है ऑक्शन के बाद IPL 2022 की विजेता Gujarat Titans की टीम

Gujarat Titans Team

Pic Credit- Sportstar - The Hindu

आईपीएल 2022 की विजेता टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस एक बार फिर से अगले साल होने वाले आईपीएल के लिए तैयार है।

 Pic Credit- Sportskeeda

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही अपने स्क्वॉड के 25 खिलाड़ी पूरे कर लिए। टीम ने IPL 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन किया था।

 Pic Credit- The Indian Express

गुजरात टाइटंस ने इस बार नीलामी में 14.8 करोड़ रुपये खर्च कर सात खिलाड़ियों को खरीदा है। अभी भी उसके पर्स में 4.45 करोड़ रुपये बचे है।

 Pic Credit- News18

गुजरात ने नीलामी शुरू होते ही न्यूजीलैंड के दिग्गज केन विलियम्सन को खरीद लिया। उसने विलियम्सन को दो करोड़ रुपये के बेस प्राइस में ही खरीदा।

 Pic Credit- Navbharat Times

गुजरात को शिवम मावी और जोशुआ लिटिल को खरीदने के लिए मेहनत करनी पड़ी। टीम ने मावी को छह करोड़ और लिटिल को 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा।

 Pic Credit- India TV News

गुजरात ने केन विलियमसन 2 करोड़, ओडियन स्मिथ 50 लाख, केएस भरत 1.20 लाख, शिवम मावी 6 करोड़, उरविल पटेल 20 लाख, जोशुआ लिटिल 4.4 करोड़, मोहित शर्मा 50 लाख में खरीदा।

 Pic Credit- News18

गुजरात की प्लेइंग-11 शुभमन गिल, केन विलियम्सन, श्रीकर भरत, हार्दिक पांड्या, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आर साई किशोर, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल।

 Pic Credit- Firstpost

नीलामी से पहले गुजरात टाइटंस ने छह खिलाड़ियों को रिलीज किया था। इनमें से दो खिलाड़ी ट्रेड के जरिए कोलकाता की टीम में गए हैं।

 Pic Credit- Prabhat Khabar

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.