भारत की जीत के बाद, विराट कोहली ने क्या कहा जानें ...

Virat Kohli

Image Source - Social Media

White Lightning

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के 90/5 के स्कोर को चार गेंद शेष रहते चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। रोहित ने अपनी नाबाद पारी में चार चौके और चार छक्के लगाए।

White Lightning

विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्षा बाधित दूसरे टी20 मैच में मिली जीत के बाद कहा कि अब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को हैदराबाद में निर्णायक टी20 में देखेगी।

White Lightning

भारत ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल की। सीरीज का फैसला अब हैदराबाद में आखिरी टी20 मैच में होगा।

White Lightning

विराट ने भारतीय टीम की तस्वीर घरेलू माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू एप पर पोस्ट करते हुए कहा, सीरीज अब बराबर। अब आपको हैदराबाद में देखेंगे।

White Lightning

ऑस्ट्रेलिया ने आठ ओवर में 90/5 का स्कोर बनाया जबकि भारत ने रोहित शर्मा की 20 गेंदों पर नाबाद 46 रन की शानदार पारी से 7.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

White Lightning

रोहित ने कहा, "जहां तक बात गेंदबाजी की है तो हमारे गेंदबाज ग्रिप नहीं बना पा रहे थे, तभी कुछ फुल टॉस पड़ी। जहां तक जसप्रीत बुमराह की बात है तो उन्होंने वापसी की है।

White Lightning

नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए देखा है। उन्होंने हमें आज अहम विकेट दिलाए हैं। जहां तक अक्षर पटेल की बात है तो उन्होने रवीेंद्र जडेजा का काम अच्छे से निभाया है,

White Lightning

दिनेश कार्तिक को ऐसे मुश्किल ओवर खेलते हुए अच्छा लगता है। लेकिन तभी मैंने कहा कि दिनेश को आना चाहिए और उन्होंने अपना काम करके दिखाया।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.