धोनी ने छोड़ी कप्तानी फाफ डू प्लेसिस ने जीता दिल, कह दी ये बड़ी बात

फाफ डू प्लेसिस आईपीएल 2022 में आरसीबी की अगुआई करने को लेकर रोमांचित हैं, क्योंकि टीम में उनकी मदद के लिये विराट कोहली जैसा खिलाड़ी है जबकि सीएसके में वह कैप्टन कूल एमएस धोनी की अगुआई में खेले थे.

बता दें कि आरसीबी ने डू प्लेसिस को सात करोड़ रुपये में खरीदा था और इससे पहले वह धोनी की अगुआई वाली चार बार की आईपीएल चैम्पियन में 2012 से अहम सदस्य रहे थे. 

37 साल के फाफ डू प्लेसिस ने आईपीएल वेबसाइट से एक इंटरव्यू में कहा, मैं भाग्यशाली रहा कि मैं काफी लंबे समय तक एमएस धोनी के नेतृत्व में खेला.

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आगामी चरण के शुरुआती मुकाबले से पहले धोनी ने गुरूवार को सीएसके की कमान स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को सौंप दी.

विश्व कप विजेता भारतीय कप्तान धोनी की तारीफ करते हुए डू प्लेसिस ने कहा, मुझे उन्हें काफी करीब से टीम की अगुआई करते हुए देखने का मौका मिला कि वह किस तरह से काम करते थे.

डू प्लेसिस को उम्मीदों के बोझ से कोई परेशानी नहीं है और उन्होंने कहा कि उन्हें विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ियों के कोर ‘नेतृत्व समूह’ से फायदा मिलेगा. 

उन्होंने कहा, विराट काफी लंबे समय तक इस देश का कप्तान था. भारतीय क्रिकेट और आरसीबी के लिये बहुत अच्छे कप्तान थे, इसलिये वो अनुभव, जानकारी और ज्ञान में किसी से कम नहीं हैं. 

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching