Tooltip

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया। गोवा के बागा-कलंगुट में अभिनेत्री की कार हादसे के शिकार हो गई।

Tooltip

इस दौरान कार में मौजूद उनके दोस्त शुभम देगडे की भी हादसे में मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों की मौत गहरे पानी में डूबने से हुई।

Tooltip

पुलिस ने दोनों शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद किया।

Tooltip

25 वर्षीय एक्ट्रेस और उनके दोस्त शुभम की मौत पर गोवा पुलिस ने बताया कि जिस कार से वे जा रहे थे वह तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर पानी में गिर गई।

Tooltip

हालांकि, अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि कार कौन चला रहा था। सेंट्रल लॉक बंद होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके।

Tooltip

पुलिस को दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस का मानना है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे।

Tooltip

शुभम देगडे पुणे के किर्कटवाड़ी इलाके के रहने वाले थे, जबकि ईश्वरी देशपांडे भी पुणे में ही रहती थीं। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन पुणे से गोवा पहुंच गए हैं।

Tooltip

उनकी मराठी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी और जल्द ही यह फिल्म सिनेमा के परदे पर रिलीज होने वाली थी।

Tooltip

अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे और शुभम देगडे पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। कहा जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे।

Tooltip

बताया जा रहा है कि अगले महीने दोनों सगाई करने वाले थे, लेकिन नए जीवन की शुरुआत से पहले ही दोनों की जिंदगी का इस तरह अंत हो गया।

Stories

More