सीएसके कप्तान और आरसीबी बल्लेबाज कोहली में से किसकी लीडरशिप बेहतर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन ने विराट कोहली और एमएस धोनी की नेतृत्व शैली की तुलना की और उन्होंने पूर्व को अतिमानव करार दिया।

वॉटसन आईपीएल में विराट के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में और धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले।

विराट ने एक नेता के रूप में अविश्वसनीय चीजें की हैं, जिस तरह से वह खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने में सक्षम हैं, उन्हें खुद से इतनी उच्च उम्मीद है और वह अपने हर खेल में इसे लाते हैं

मेरे लिए, मेरा मानना ​​​​है कि विराट एक सुपर इंसान हैं, वह वॉटसन ने कहा कि अपने आसपास के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाना जानता है।

विराट एक अविश्वसनीय अच्छा लड़का है, वह मैदान के बाहर एक संतुलित चरित्र है, उसके पास ज्ञान आकर्षक है। आरसीबी में विराट के साथ काम करना मेरे लिए एक शानदार अनुभव था।

एमएस धोनी की नसों में बर्फ दौड़ रही है, टीम के माहौल से दबाव लेने की उनकी क्षमता, उन्हें अपने खिलाड़ियों पर भरोसा है, वह सुनिश्चित करते हैं कि हर किसी को अपनी क्षमताओं पर विश्वास हो।

वह जानता है कि उसके लिए और उसके आसपास के लोगों के लिए क्या काम करता है। उसे भरोसा है मैदान पर उनकी प्रवृत्ति, उन्हें भरोसा है कि खिलाड़ी अपना शोध करेंगे और मैदान पर वही करेंगे जो जरूरी है।

वह इतने स्वाभाविक और आसान नेता हैं। मैंने उन्हें मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करते हुए देखा है और कुछ भी उन्हें विस्मित नहीं करता है।

 वह अपने काम को अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से करते हैं, उनके पास अग्रणी टीमों का भी अनुभव है, मुंबई जैसी फ्रेंचाइजी की कप्तानी उच्च स्तर पर है। आईपीएल में हमेशा मुंबई से काफी उम्मीदें होती हैं।

मुझे रोहित को बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है, वह एक शानदार बल्लेबाज है और वह इसे अपनी कप्तानी में लाता है।"

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching