एमएस धोनी की CSK की पहले मैच में अनुमानित Playing XI

गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 26 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 2021 की उपविजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत करेगी।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली सीएसके कुछ चोटों और अन्य चिंताओं से निपट रही है। ऑलराउंडर दीपक चाहर और मोइन अली सीएसके के लिए ओपनिंग में मौजूद नहीं होंगे।

इंग्लैंड के मोइन अली भारतीय वीजा हासिल करने में विफल रहे हैं और अभी तक भारत नहीं आए हैं, जबकि चाहर बेंगलुरु में एनसीए में क्वाड्रिसेप्स की चोट से उबर रहे हैं।

केएम आसिफ या राजवर्धन हैंगरगेकर की पसंद श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर के खिलाफ संघर्ष के लिए चाहर को प्लेइंग इलेवन में बदलने के लिए है।

मोईन अली की जगह न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ले सकते हैं, जो आईपीएल में पदार्पण कर रहे हैं, जबकि एडम मिल्ने या मिशेल सेंटनर अनुभवी ड्वेन ब्रावो के अलावा अन्य विदेशी खिलाड़ी हो सकते हैं।

कॉनवे, अगर चुने जाते हैं, तो रुतुराज गायकवाड़ के साथ बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। महाराष्ट्र के सलामी बल्लेबाज सीएसके द्वारा रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी के साथ बनाए गए तीन खिलाड़ियों में से एक थे।

अंबाती रायुडू, शिवम दुबे और धोनी के जडेजा के अलावा बल्लेबाजी क्रम में रॉबिन उथप्पा के तीसरे नंबर पर आने की उम्मीद है।

अनुमानित सीएसके प्लेइंग 11 बनाम केकेआर: डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, एडम मिल्ने, क्रिस जॉर्डन / मिशेल सेंटनर, राजवर्धन हैंगरगेकर / केएम आसिफ / पी सोलंकी

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching