आईपीएल 14 के दूसरे हिस्से की शुरुआत 19 सितंबर से होने जा रही है. पिछले दो साल से खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस का दावा इस बार भी तगड़ा दिखाई देता है.

मुंबई इंडियंस के खिताब की दावेदार होने की बड़ी वजह रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम के बैटिंग, बॉलिंग दोनों ही डिपार्टमेंट में मजबूत होना है.

MI टीम के पास बुमराह, पोलार्ड और पांड्या जैसे कई खिलाड़ी हैं जो कि अगले दम पर मैच का रूख बदल सकते हैं.

मुंबई इंडियंस का टॉप ऑर्डर शानदार फॉर्म में चल रहा है. रोहित शर्मा इंग्लैंड दौरे पर भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने.

डीकॉक ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में बेहतरीन फॉर्म दिखाया. डीकॉक फिलहाल टी20 क्रिकेट में दुनिया के टॉप 10 बल्लेबाजों में शुमार हैं.

मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर में सूर्याकुमार, ईशान किशन, किरण पोलार्ड और हार्दिक पांड्या जैसे पावर हिटर मौजूद हैं.

सूर्याकुमार और ईशान किशन टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. ये दोनों खिलाड़ी आईपीएल 14 के बाकी बचे मैचों में अपने सिलेक्शन को सही साबित करने की कोशिश करेंगे.

आईपीएल 14 का दूसरा हिस्सा यूएई में खेला जा रहा है इसलिए जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर के साथ स्विंग गेंदबाजी बेहद खतरनाक हो जाती है.

बुमराह ने पिछले साल यूएई में खेले गए आईपीएल में 15 मैचों में सिर्फ 6.73 के इकॉनिमी रेट से 27 विकेट हासिल किए थे.

राहुल चाहर पिछले साल 15 मैच में 7.21 के इकॉनिमी रेट से 15 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे थे. स्पिन डिपार्टमेंट में राहुल चाहर को क्रुणाल पांड्या और जयंत यादव का साथ मिलेगा.

Stories

More

Click www.nayaindia.com