प्रैक्टिस में बुमराह पर भारी पड़े 'बेबी एबी', उड़ाए लंबे-लंबे SIX

आईपीएल 2022 के लिए सभी टीमें तैयारियां तेज कर चुकी है, सीजन की शुरुआत 26 मार्च से होगी. आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस भी अपनी कमर कस चुकी है. 

White Lightning

मुंबई इंडियंस अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती है. हाल ही में मुंबई इंडियंस ने टीम की तैयारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

White Lightning

इसमें जसप्रीत बुमराह, डेवाल्ड ब्रेविस और किरोन पोलार्ड को गेंदबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. ब्रेविस की प्रतिभा का टेस्ट मुंबई इंडियंस के नेट सेशन में हुआ है जब ब्रेविस के सामने बुमराह ने गेंदबाजी की.

White Lightning

ब्रेविस ने बुमराह की गेंदों पर काफी बेहतरीन शॉट्स खेले और बुमराह जैसे खिलाड़ी की गेंद उनके बल्ले के बीचों-बीच लगती दिखाई दी. 

White Lightning

बैंगलोर में पिछले महीने आयोजित हुई आईपीएल के मेगा ऑक्शन में डेवाल्ड ब्रेविस को मुंबई इंडियंस ने 3 करोड़ रूपय में खरीदा था.

White Lightning

दाएं हाथ के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया था, जहां वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन (506) बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. 

White Lightning

18 साल के इस धाकड़ खिलाड़ी को अगला एबी डी विलियर्स कहा जाता है, क्योंकि बेबी एबी के नाम से मशहूर ब्रेविस का खेलने का अंदाज लगभग एबी डी विलियर्स से मिलता-जुलता है. 

White Lightning

देखें VIDEO

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching