नकुल मेहता ने आखिरकार बड़े अच्छे लगते हैं 2 की आलोचना की..

बड़े अच्छे लगते हैं 2 को देर से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, क्योंकि शो के लेखक नकुल मेहता और दिशा परमार उर्फ ​​राम और प्रिया की मुख्य जोड़ी के बजाय सहायक पात्रों पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

नकुल मेहता और दिशा परमार ने एक पागल प्रशंसक-आधार का आनंद लिया जब वे पहली बार बेहद लोकप्रिय टीवी show में स्क्रीन पर एक साथ दिखाई दिए

प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा, प्रसारित किया गया। संयोग से, टीवी शो ने दोनों अभिनेताओं के छोटे परदे की शुरुआत को भी चिह्नित किया और उन्होंने इसे ऑनस्क्रीन जोड़ी के साथ-साथ दर्शकों के साथ व्यक्तिगत अभिनेताओं दोनों के रूप में तुरंत हिट कर दिया।

प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार के आखिरी बार टेलीविजन पर प्रसारित होने के लगभग सात साल बाद, नकुल मेहता और दिशा परमार एक और शो में एक साथ वापस आ रहे हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं 2, जिसने बाद में, फिर से टीवी धारावाहिक की लोकप्रियता में बहुत योगदान दिया।

साथ ही, बड़े अच्छे लगते हैं 2 को भी, शो के लेखकों द्वारा नकुल मेहता और दिशा परमार उर्फ ​​राम की मुख्य जोड़ी के बजाय सहायक पात्रों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के एकमात्र, लेकिन अपरिहार्य कारण के लिए काफी आलोचना मिल रही है। प्रिया जिन्हें दर्शक नियमित रूप से देखने के लिए तैयार हैं।

अभिनेता खुद महसूस कर रहे होंगे कि कथानक कैसे आगे बढ़ रहा है और प्रशंसकों की आलोचना पर उनकी क्या प्रतिक्रिया है,

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching