Bhuvi in ​​T20, 2 records made in one match

T20 में भुवी के बराबर कोई नहीं, एक मैच में रचे 2 कीर्तिमान

एशिया कप में जसप्रीत बुमराह नहीं खेल रहे थे और ऐसे में भुवनेश्वर कुमार ने तेज गेंदबाजी आक्रामण का जिम्मा संभाला और कातिलाना गेंदबाजी की.

पाकिस्तान के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार ने पारी की शुरुआत से ही कसी हुई गेंदबाजी की और उनकी गेंदबाजी का तोड़ किसी भी पाकिस्तानी बल्लेबाज के पास नहीं था.

उन्होंने शुरुआत में ही पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को पवेलियन की राह दिखाई और इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें डेथ ओवर्स में गेंद थमाई और उन्होंने निराश नहीं किया.

उन्होंने 19वें ओवर में दो विकेट हासिल किए और इससे पाकिस्तानी बल्लेबाजी की कमर ही टूट गई और पाकिस्तान बड़ा स्कोर नहीं बना पाया.

पाकिस्तान के खिलाफ भुवनेश्वर कुमार ने अपने चार ओवर के कोटे में  6.50 इकॉनमी से सिर्फ 26 रन दिए और 4 विकेट चटकाए.

भुवनेश्वर कुमार ने बाबर आजम और शादाब खान, आसिफ अली और नसीम शाह को अपना शिकार बनाया और इसी के साथ एक रिकॉर्ड भी अपने नाम किया।

टी20 इंटरनेशनल में पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी भारतीय गेंदबाज का यह सबसे बेस्ट बॉलिंग परफॉर्मेंस है और पाकिस्तान के खिलाफ चार विकेट हासिल करते ही कमाल कर दिया।

अब भुवनेश्वर कुमार टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत की तरफ से पाकिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं.

उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 5 पारियों में 9 विकेट लिए हैं और दूसरे नंबर पर हार्दिक पांड्या मौजूद हैं और जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 3 पारियों में 7 विकेट लिए हैं.

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.