हसन अली की बीवी की पहली पसंद विराट कोहली, सेमीफाइनल में छोड़ा था कैच

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की करारी हार के बाद हसन अली पाक फैंस के निशाने पर आ गए हैं.

Yellow Location Pin

मैच के दौरान एक वक्त ऐसा लगने लगा कि कि बाबर सेना ये मैच आसानी से जीत जाएगी, लेकिन फील्डर हसन अली की एक गलती ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया. 

Yellow Location Pin

ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद हसन की वाइफ शामिया आरजू को भी ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि भारत से उनका गहरा रिश्ता है.

Yellow Location Pin

हसन अली ने पाकिस्तान के उन क्रिकेटर्स की लिस्ट में शामिल हैं जो भारत के दामाद कहलाते हैं. इसकी वजह ये है कि उनकी वाइफ शामिया आरजू की जड़ें हिंदुस्तान में है.

Yellow Location Pin

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने 20 अगस्त 2019 को शामिया आरजू से निकाह किया था. शामिया मूल रूप से हरियाणा के नूंह जिले के मेवात इलाके की रहने वाली हैं.

Yellow Location Pin

हसन अली और शामिया आरजू का निकाह दुबई में हुआ था, जिसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. हसन के मुताबिक शामिया से उनकी पहली मुलाकात एक डिनर के दौरान हुई थी.

Yellow Location Pin

शामिया आरजू ने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की है. उनका परिवार दुबई में रहता है जबकि उनकी फैमिली के कुछ मेंबर्स दिल्ली में भी रहते हैं.

Yellow Location Pin

हसन अली की वाइफ शामिया आरजू ने एक दफा इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि विराट कोहली उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं.

Yellow Location Pin

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching