ब्लैक नेट बैकलेस टॉप और लेदर पैंट में रिया चक्रवर्ती का बोल्ड लुक वायरल..

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अवतार में कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। जिसके बाद इंटरनेट का पार बढ़ गया है। 

Arrow

रिया ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक बैकलेस नेट टॉप और लेदर पैंट पहने एक तस्वीर साझा की। रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट को पढ़ते हुए कैप्शन दिया और किसी को यह समझना होगा कि बहादुरी डर का अभाव नहीं है, बल्कि डर के बावजूद आगे बढ़ते रहने की ताकत है।

उनके सेलेब दोस्तों जैसे फातिमा सना शेख, और वीजे अनुषा दांडेकर सहित कई प्रशंसकों ने पोस्ट पर टिप्पणी की।

Arrow

2020 में, NCB ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एक ड्रग्स मामले में रिया और उनके भाई शोइक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था।

Arrow

अभिनेत्री एक महीने से अधिक समय से मुंबई की भायखला जेल में बंद थी। एनसीबी ने पिछले साल अगस्त में सुशांत की मौत के सिलसिले में ड्रग्स से जुड़े दो मामले दर्ज किए थे।

Arrow

एनसीबी ने मामले के सिलसिले में सुशांत के लिव-इन पार्टनर और गर्लफ्रेंड रिया और उनके भाई शोइक समेत कई अन्य लोगों को पिछले साल सितंबर में गिरफ्तार किया था।

Arrow

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच देश की तीन प्रमुख एजेंसियों - केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा की जा रही है।

Arrow

 रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था, जो कुछ समय पहले रिलीज़ हुई थी।

Arrow

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching