अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बाहुबली को दे रही टक्कर...

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज: अभी थमने के मूड में बिल्कुल नहीं है। निर्देशक सुकुमार की फिल्म दक्षिण भारतीय भाषाओं के अलावा हिन्दी वर्जन में भी मजबूत पकड़ बनाए हुए है।

Arrow

अपने तीसरे हफ्ते में फिल्म जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उसे देखकर सभी हैरान हैं। समीक्षकों का मानना है कि 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर वह कमाल कर दिखाया है जो इससे पहले कभी नहीं हुआ।

Arrow

शनिवार को फिल्म ने अपने हाईएस्ट सिंगल डे का कलेक्शन तोड़ दिया और सबसे ज्यादा 6.10 करोड़ जुटाए। जिसके बाद ही अनुमान लगाया जा रहा था कि इसे रविवार की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा।

Arrow

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि 'पुष्पा ने तीसरे वीकेंड में जिस तरह का उछाल लिया है वह अल्लू अर्जुन के स्टारडम को दर्शाता है। 17वें दिन रविवार को देशभर में और अधिक शो जोड़े गए हैं।'

Arrow

ऐसे में फिल्म का कलेक्शन और ज्यादा होने की उम्मीद है। हिन्दी वर्जन में फिल्म जल्द ही 75 करोड़ कमा लेगी। फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डालें तो यह 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है।

Arrow

अल्लू अर्जुन ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो हमने यह उम्मीद नहीं की थी।' 'हम इसे हिन्दी में इसलिए रिलीज कर रहे थे ताकि इसका टेस्ट किया जा सके लेकिन मुझे खुशी है कि इसने इतनी अच्छी कमाई की है।‘

Arrow

अल्लू अर्जुन कहते हैं कि 'हमारे यहां अलग-अलग शैलियों में फिल्में बनती हैं- गाने, मारपीट, ड्रामा, लव स्टोरी और कॉमेडी। भारतीय फिल्में ऐसी ही होती हैं।

Arrow

आप पश्चिमी फिल्मों को देखें तो वो केवल एक या दो शैलियों पर बनती हैं। यह हॉरर-कॉमेडी, थ्रिलर या एक्शन होती हैं लेकिन हमारे यहां अलग-अलग तरह की फिल्में होती हैं। इसी फॉरमेट की वजह से हमें सफलता मिली है।

Arrow

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching