BCCI से नाराज राहुल तेवतिया के दो शब्द- उम्मीदें दर्द...

Rahul Tewatia expressed grief in two words

आयरलैंड दौरे पर आईपीएल 2022 में धमाल मचाने वाले राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों को मौका मिला है.

वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें अच्छे सीजन के बावजूद नजरअंदाज किया है। इस सूची में सबसे पहला ना राहुल तेवतिया का है।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने गुजरात टाइटंस को सीजन-15 में अकेले दम पर कई मैच जिताए हैं, मगर टीम इंडिया में अभी तक इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिला है।

राहुल तेवतिया ने आयरलैंड के खिलाफ टीम के ऐलान के बाद ट्वीट किया 'उम्मीदें दर्द देती हैं'। रात 12 बजकर 53 मिनट पर राहुल तेवतिया ने ये ट्वीट किया था और अभी तक इसे 13 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

वहीं कई फैंस ने तेवतिया से उम्मीद बरकरार रखने की भी अपील की है। तेवतिया ने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में 147.62 के स्ट्राइक रेट से 217 रन बनाए हैं।

इस दौरान उनकी पंजाब के खिलाफ खेली गई वो पारी काफी यादगार रही जब उन्होंने ओडियन स्मिथ की आखिरी दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर गुजरात को जीत दिलाई थी।

1 जुलाई से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। इस वजह से आयरलैंड के खिलाफ 26 और 28 जून को खेले जाने वाले टी20 मैचों में सीनियर खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

चयनकर्ताओं ने इस दौरे के लिए हार्दिक पांड्या को कप्तान नियुक्त किया है, वहीं भुवनेश्वर कुमार को उप-कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी है।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching