रणविजय सिंघा ने 18 साल बाद रोडीज छोड़ा, कहा- 'चीजें नहीं चली '

 18 साल के लंबे समय के बाद, अभिनेता रणविजय सिंघा ने अपने चेहरे का पर्यायवाची शो रोडीज छोड़ने का फैसला किया है। 

Arrow

अभिनेता ने अपने नवीनतम साक्षात्कार में, प्रशंसकों को आश्वासन दिया है कि निर्माताओं और उनके बीच कोई लड़ाई नहीं है, हालांकि, शूटिंग की तारीखों के साथ एक समस्या थी।

Arrow

रोडीज़ से उनके ब्रेकअप के बारे में अफवाहें चल रही थीं और हाल ही में, वीजे से अभिनेता बने अभिनेता ने एक मीडिया पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने स्थिति को 'निराशाजनक' बताया।

Arrow

रणविजय ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया चैनल मेरी यात्रा का एक प्रमुख स्तंभ रहा है और मैं उनके साथ दिलचस्प काम करूंगा। रोडीज़ के इस संस्करण में, दोनों तरफ से चीजें नहीं हुईं।

Arrow

 हमारी तारीखें मेल नहीं खा रही थीं और यह निराशाजनक है। मैं 18 साल से चैनल के साथ काम कर रहा हूं। मैंने नेटवर्क के साथ अलग-अलग शो किए हैं। प्रोडक्शन हाउस और मेरा कोई ताल मेल है नहीं।

Arrow

अनजान लोगों के लिए, रणविजय, एक पूर्व-रोडीज़ विजेता, ने रोडीज़ 2.0 से लेकर रोडीज़ रेवोल्यूशन तक, शो के सभी सीज़न की मेजबानी या प्रदर्शन किया है।

Arrow

एडवेंचर-रियलिटी शो के अलावा, उन्होंने एमटीवी स्प्लिट्सविला, एमटीवी ट्रोल पुलिस, एमटीवी स्टंटमैनिया, एमटीवी फोर्स इंडिया द फास्ट एंड द गॉर्जियस और एमटीवी स्कूटी पेप दिवा जैसे अन्य एमटीवी शो की भी मेजबानी की है।

Arrow

अभिनेता का मनोरंजन चैनल के साथ एक लंबा जुड़ाव रहा है - एक और कारण है कि रोडीज़ के भविष्य के सीज़न में उनकी अनुपस्थिति इतनी चौंकाने वाली है।

Arrow

बॉलीवुड की बात करें तो 2009 में फिल्म 'टॉस: ए फ्लिप ऑफ डेस्टिनी' से अभिनय की शुरुआत की। उसी वर्ष, उन्होंने अजय देवगन और सलमान खान के साथ 'लंदन ड्रीम्स' में अभिनय किया।

Arrow

व्यक्तिगत मोर्चे पर, रणविजय ने 10 अप्रैल, 2014 को प्रियंका वोहरा से शादी की। दंपति की एक बेटी है, जिसका नाम कायनात है, जो 17 जनवरी, 2017 को पैदा हुई थी और एक बेटा जो पिछले साल पैदा हुआ था।

Arrow

18 साल बाद रोडीज छोड़ा, कहा- 'चीजें नहीं

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching