पुष्पा 2 अल्लू अर्जुन की जगह नजर आएंगे रवींद्र जडेजा, लुक हुआ वायरल

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के हर जगह चर्चे हैं। मूवी का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा पर भी इसका असर दिख रहा है।

Arrow

फिल्म से अल्लू अर्जुन वाला लुक रीक्रिएट करके अपनी तस्वीर शेयर की है। यह फोटो जबरदस्त वायरल है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं।

Arrow

वहीं रवींद्र के पोस्ट पर अल्लू अर्जुन का भी कॉमेंट दिखा। अल्लू के कॉमेंट पर भी लोग प्यार लुटा रहे हैं। जडेजा ने फिल्म का डायलॉग लिखा है साथ ही स्मोकिंग से जुड़ा डिस्क्लेमर भी दिया है।

Arrow

रवींद्र जडेजा का ये पोस्ट अब तक 1.5 मिलियन लोगों ने लाइक किया है। मजेदार बात ये है कि इस पर अल्लू अर्जुन के कॉमेंट को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Arrow

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट हो चुकी है। फिल्म देखकर आने वाले लोग अल्लू अर्जुन के स्वैग और डायलॉग्स कॉपी कर रहे हैं। 

Arrow

अब क्रिकेटर रवींद्र जडेजा जो कि चोट से रिकवर हो रहे हैं, उन्होंने भी फैन्स को अपना जबरदस्त अंदाज दिखाया है। जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।

Arrow

इसमें वह फिल्म पुष्पा के अल्लू अर्जुन के लुक में दिख रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, क्या आपने पुष्पा नाम से फूल समझ लिया था? वह आग है।

Arrow

अल्लू अर्जुन ने इस पर फिल्म का डायलॉग कॉमेंट किया है, झुकेगा नहीं। जडेजा के पोस्ट पर अल्लू के इस कॉमेंट को 31 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया और 500 से ज्यादा कॉमेंट्स हैं।

Arrow

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching