खास है ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की प्लानिंग,  जानें क्या है इंतजाम

Source : Social Media

पर्यावरण के प्रति अपने प्रेम के लिए ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी शादी को पर्यावरण के प्रति जागरूक और पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए का फैसला। 

कपल ने एक वेडिंग प्लानिंग कंपनी को बुक किया है, जो प्राकृतिक तत्वों का उपयोग कर सजावट सहित विभिन्न साधनों का उपयोग कर रही है। 

पुनर्नवीनीकरण या पुनर्निर्मित लकड़ी और पर्यावरण के अनुकूल सजावट आइटम। ऋचा और अली अपने शादी के सभी समारोहों में खाने की बबार्दी को कम करने पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। 

सभी टीमों को प्लास्टिक कचरे को कम से कम करने और समारोहों के दौरान रिसाइकिल करने योग्य प्लास्टिक का यथासंभव उपयोग करने के लिए कहा गया है।

पहले यह बताया गया था कि ऋचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 वर्षीय ज्वैलर परिवार द्वारा राजधानी में उनके विवाह समारोह के लिए बनाया जाएगा।

ऋचा और अली, जो वास्तव में लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं, अप्रैल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड प्रतिबंधों के कारण, शादी को दो बार टाला गया।

दोनों पहली बार 2012 में 'फुकरे' के सेट पर मिले थे। दोनों जल्द ही 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.