कैसा ये इश्क है, गजब का SIX है - इस युवा खिलाड़ी के मुरीद हुए Rohit

MI के लिए आईपीएल 2022 अबतक बहुत खराब बीता है. लगातार अपने 5 मैच हारने के बाद इस टीम के ऊपर अब टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. 

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी खिलाड़ियों के खराब खेल से लगातार परेशान ही हैं, लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा है जिसके प्रदर्शन ने रोहित शर्मा को काफी खुश किया है.

बेबी एबी के नाम से पूरी दुनिया में फेमस हो चुके युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस ने अपने दमदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीता है. खुद कप्तान रोहित के चेहरे पर भी डेवाल्ड की बल्लेबाजी देख मुस्कान थी.

दरअसल डेवाल्ड ने राहुल चाहर के एक ओवर में लगातार चार छक्के लगाए. पंजाब किंग्स के लिए पारी का 9वां ओवर करने आए राहुल चाहर बहुत ही महंगे साबित हुए. 

उनकी पहली गेंद पर सिंगल और दूसरी गेंद पर चौका लगा. ओवर की आखिरी चार गेंदों पर डेवाल्ड ने 4 लंबे छ्क्के लगाए. इस ओवर में कुल 29 रन बने.

इस ओवर के तुरंत बाद टाइमआउट हुआ और खुद कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम के इस खास खिलाड़ी से मिलने मैदान पर आए. 

रोहित मैदान में गए और खुद ब्रेविस को शाबाशी देते हुए उन्हें गले लगाते नजर आए. ब्रेविस की बल्लेबाजी देख रोहित की खुशी का ठिकाना ही नहीं था. 

इसी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग रोहित के इस कदम के लिए उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. 

आईपीएल 2022 मुंबई इंडियंस के लिए बहुत ही खराब बीत रहा है. मुंबई को लगातार पांचवीं हार का सामना इस लीग में करना पड़ा है. अब पंजाब किंग्स ने मुंबई को 12 रनों से मात दी है.

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching