आईपीएल 2021 के दूसरे फेज की शुरुआत 19 सितंबर की शाम से यूएई में होगी. 31 मैच बाकी है जो आज से शुरू होकर 15 अक्टूबर तक खेले जाएंगे.

ओपनिंग मैच एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की मुंबई इंडियंस के बीच होगा.

आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले खिलाड़ियों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया है. स्टार स्पोर्ट्स ने दूसरा चरण शुरू होने से पहले ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस वीडियो में आईपीएल की 8 टीमों के खिलाड़ी मौजूद है और वो एक दूसरे को चैंलेज करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो के शुरू में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा सबसे पहले आते हैं और कहते हैं कि जब मैं सलामी बल्लेबाजी करने आता हूं तो सब भाग क्यों जाते हैं.

इसके तुरंत बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की एंट्री होती है और वो रोहित को जवाब देते हैं कि इस बार हम नहीं भागने वाले क्योंकि हम अभी नंबर वन हैं.

तभी चेन्नई के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा आते ही बोलते है कि ऋषभ पंत ज्यादा मत भाग अभी पिक्चर बाकी है.

इसके बाद एंट्री किंग कोहली की होती है. जिसके बाद केएल राहुल आकर बोलते है कि अब आप आ गए तो क्रिकेट की बात होगी ही फिर कोहली जवाब देते हैं कि पिक्चर का असली मजा तो इंटरवल के बाद ही आता है.

आईपीएल 2021 के प्वाइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स 12 अंकों के साथ टॉप पर है. उसने 8 में में से 6 मैचों में जीत हासिल की थी.

दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स है. उसके 10 अंक हैं. उसे 7 मैचों में से 5 में जीत मिली थी. तीसरे स्थान पर विराट की RCB हैं। जबकि चौथे पर MI हैं।

Stories

More

Click www.nayaindia.com