Rohit Sharma play Karthik and Pant 

रोहित शर्मा ने बताया, कार्तिक और पंत में से कौन खेलेगा हाई वोल्टेज मैच

PIC Credit- The Lallantop

टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी। और दोनों टीमें खिताबी मैच के लिए क्वालीफाई करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी।

Source : The Quint

इस बीच भारतीय टीम में कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। और सबसे बड़ा सवाल है कि क्या फिर से ऋषभ पंत विकेटकीपर के तौर पर खेलेंगे या फिर दिनेश कार्तिक की वापसी होगी

Source : Hindusthan Times

कप्तान रोहित शर्मा ने सेमीफाइनल मैच से पहले बड़ा हिंट देते हुए स्पष्ट कर दिया है। और कि दिनेश कार्तिक को मौका मिल सकता है।

Source : Zee News

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की जिम्बाब्वे के खिलाफ मैच से पहले हमें नहीं पता था। और कि हमारा सेमीफाइनल किससे होगा।

Source : Tribune India

ऋषभ पंत ने इस टूर में गैरआधिकारिक अभ्यास मैच के अलावा कोई मैच नहीं खेला था। और हमें नहीं पता था किससे सेमीफाइनल होगा। इसलिए मौका दिया गया।

Source : Times of India

रोहित ने बताया की किसी को आप सीधे सेमीफाइनल में नहीं उतार सकते। और हमें बाएं हाथ के बल्लेबाज की आवश्यकता होगी तो ऋषभ पंत को जिम्बाब्वे के खिलाफ उतारा।

Source : Hindusthan times

अगले मैच के लिए दोनों विकेटकीपर उपलब्ध हैं। और कल फैसला करेंगे कौन खेलेगा। रोहित के इस बयान से संकेत मिल रहे हैं कि कार्तिक की वापसी हो सकती है।

Source : News 18

क्योंकि वे इस टूर्नामेंट में चार मैच खेल चुके हैं। और दोनों विकेटकीपर बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं। और ऋषभ पंत को नॉकआउट मैचों में मौका मिल सकता है।

Source : Twitter

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.