हमने टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की

अधिक जिम्मेदारी लेने की जरूरत : रोहित शर्मा

लखनऊ सुपर जायंट्स ने एमआई को 36 रनों से हराया, कप्तान केएल राहुल ने अपनी पसंदीदा टीम के खिलाफ एक और शतक बनाया, जबकि रोहित का 39 रन घरेलू टीम के लिए शीर्ष स्कोर था।

कप्तान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की हार की लकीर के कारणों से बाहर हो गए, जो आठ मैचों तक बढ़ा, यह स्वीकार करते हुए कि खराब बल्लेबाजी ने टीम को चोट पहुंचाई और आपदा का कारण बना जो 2022 सीजन पांच बार के चैंपियन के लिए रहा है।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने एमआई को 36 रनों से हराया, कप्तान केएल राहुल ने अपने पसंदीदा पक्ष के खिलाफ एक और शतक बनाया, जबकि रोहित का 39 रन घरेलू टीम के लिए शीर्ष स्कोर था।

हमने इस टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। जो भी बीच में खेलता है उसे उस जिम्मेदारी को लेने और लंबी पारी खेलने की जरूरत है। कुछ विपक्षी खिलाड़ियों ने ऐसा किया है और इससे हमें नुकसान हो रहा है। एक आदमी को यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वह यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी करे, ”रोहित ने मैच के बाद कहा

उन्होंने कहा, 'मुझे लगा कि हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की। यह आसान नहीं था। यह बल्लेबाजी के लिए अच्छी पिच थी। मुझे लगा कि स्कोर का पीछा करना चाहिए था, लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। जब आपके पास इस तरह का लक्ष्य होता है, तो साझेदारियों को मजबूत करना महत्वपूर्ण होता है। लेकिन बीच में कुछ गैर-जिम्मेदार शॉट्स, जिनमें मेरा भी शामिल है," उन्होंने कहा

रोहित को लगता है कि जिस तरह से वे मैच हार रहे हैं, उससे बेंच में हर कोई विवाद में है।

हमारा टूर्नामेंट कैसा रहा, इसे देखते हुए हर कोई चर्चा में आ गया है। हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि हमारे पास एक सुलझी हुई टीम है और बीच में खिलाड़ियों को एक उचित मौका देना है, ”उन्होंने कहा कि क्या टिम डेविड के समीकरण में आने का मौका है।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching