Arjun Tendulkar Second Century, Match drawn

सचिन के बेटे Arjun Tendulkar ने जड़ा लगातार दूसरा शतक, मैच हुआ ड्रॉ

Pic Credit - Crictoday Hindi

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनके बल्ले से इन दिनों रन काफी जमकर निकल रहे हैं।

Pic Credit - Hindustan Times

अर्जुन ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी डेब्यू में ही कमाल कर दिया हैं। उन्होंने गोवा का प्रतिनिधित्व करते हुए राजस्थान के खिलाफ शतक जमाया।

Pic Credit - News18 Hindi

शतक लगाने के बाद अर्जुन ने गेंदबाजी से भी शानदार प्रदर्शन किया हैं। उन्होंने तीन विकेट झटके। लेकिन टीम जीत नहीं सकी। और मैच ड्रा हो गया।

Pic Credit - Sportsnama

रणजी डेब्यू मैच में अर्जुन ने एक के बाद एक दोनों पारियों में दो शतक लगाए। उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 207 गेंदों में 16 चौके और 2 छक्के की मदद से 120 रन बनाए।

Pic Credit - Sportsnama

अर्जुन ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी शतक का आंकड़ा छुआ। गेंदबाजी करते हुए उन्होंने रन लुटाने के मामले में शतक लगाया।

Pic Credit - Sportsnama

अर्जुन ने गेंदबाजी करते हुए 23.1 ओवर फेंके और 104 रन खर्च करते हुए तीन विकेट झटके। जिसे देखकर लगता है कि वह गेंदबाजी में पूरी तरह से मझे हुए नहीं है।

Pic Credit - Business Today

मैच की बात करें तो ग्रुप-सी के मैच में गोवा ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 547 रन बनाकर घोषित की। राजस्थान ने 456 रन बनाए और मैच ड्रॉ रहा।

Pic Credit - Business Today

लेफ्ट आर्म पेसर और बाएं हाथ के बल्लेबाज अर्जुन तेंदुलकर ने अभी तक 7 लिस्ट ए और 9 टी20 मैच खेले हैं। जिनमे उन्होंने क्रमशः 8 और 12 विकेट झटके हैं।

Pic Credit - News18

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.